tamilrockers new movies download
Tamilrockers new movies download

tamilrockers new movies download आपने इसका नाम तमिलनाडु के लोगों के बारे में सुना होगा, यह Pirated Movies की दुनिया में बहुत लोकप्रिय नाम है। Tamilrockers मूवीज रिलीज से पहले लीक रिलीज करने के लिए प्रसिद्ध है। हाल ही में यह tamilrockers new movies download लेटेस्ट फिल्में लीक हुई है। इसमें से आप नवीनतम तमिल, तेलुगु, मलयालम हिंदी डब फिल्में डाउनलोड, ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers new movies download URL


मूवी डाउनलोडिंग दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो Pirated Movies Download Website

TamilRockers के बारे में नहीं जानता होगा।

TamilRockers क्या है?

तमिलरॉकर्स हिंदी में: तमिलरॉकर्स एक भारतीय पाइरेसी वेबसाइट है जो डाउनलोड फ्री मूवीज ऑनलाइन प्रदान करती है।

तमिल रॉकर्स ने पहली बार रिकॉर्डिंग नेटवर्क की स्थापना की, जिसे 2011 में स्थापित किया गया था। लेकिन इसके बाद यह सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बन गई,


यह साइट तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्ध है। इसके अलावा, तमिलरॉकर फोरम प्रॉक्सी और सदस्य क्षेत्र भी प्रदान करता है।

न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में कई लोग केवल  tamilrockers new movies download और वॉच के लिए tamilrockers पर निर्भर हैं।

हालांकि, तमिल रॉकर्स को रोकने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा सभी कार्रवाई की गई है। लेकिन फिर भी, तमिल रॉकर्स टीम अपने डोमेन को लगातार बदलती रहती है।

इससे उन्हें ट्रैक करना मुश्किल हो जाता है। यही कारण है कि यह अभी भी समुद्री डाकू वेबसाइट में शीर्ष पर बना हुआ है। Tamilrockers न केवल फिल्में बल्कि वीडियो गाने और एमपी 3 गाने डाउनलोड भी कर सकते हैं।

मुफ्त एमपी 3 गाने संगीत डाउनलोड शीर्ष 20 वेबसाइटों
तमिलरॉकर्स हमेशा अपनी वेबसाइट पर नवीनतम फिल्म प्राप्त करने के लिए सबसे आगे रहते हैं। कई बार वे नवीनतम फिल्मों के रिलीज़ होने से पहले ही अपनी पायरेटेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करा देते हैं।

Tamilrockers ने 2006 से 2007 के बीच अपनी पायरेटेड डाउनलोडिंग मूवी वेबसाइट शुरू की और तमिलों ने इस पायरेसी वेबसाइट को बनाकर तमिलनाडु सरकार के खिलाफ युद्ध शुरू कर दिया और आज तक इस युद्ध के बारे में पता नहीं है कि सरकार अपनी सभी वेबसाइटों को ब्लॉक क्यों नहीं कर पाई। एक नई वेबसाइट शुरू करने के बावजूद, tamilrockers new movies download जो भारत सरकार के लिए सिरदर्द बन गया है, उसकी पहली फिल्म रजनीकांत की फिल्म शिवाजी इसके बाद Tamilrockers की श्रृंखला शुरू हुई और सरकार के लिए सिरदर्द बन गई। तमिलरॉकर्स की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है, इसलिए उनकी वेबसाइट आज भी लोग उनकी वेबसाइट पर डाउनलोड कर रहे हैं।

Tamilrockers new movies download pirated website


जब भी आप Tamilrockers का नाम सुनते हैं, तो आपको अंदाज़ा होता है कि तमिलरॉकर्स ऑनलाइन फ़िल्में कैसे रिलीज़ करते हैं, तमिल रॉकर्स ने तमाम नई फ़िल्में कैसे रिलीज़ कीं, जैसे ही किसी को पता नहीं था कि Tamilrockers आज तक हैं। वह नवीनतम फिल्म डाउनलोड करता है और उसे अपनी वेबसाइट से जोड़ता है। आइए जानते हैं कि tamilrockers new movies download की वेबसाइट क्या है और फिल्में डाउनलोड करने के लिए उनके URL क्या हैं और यह कौन सी हैं? नीचे वाले को बंद कर दिया गया है।

तमिल रॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है, जिसने विभिन्न भाषाओं की फिल्मों को ऑनलाइन गलत तरीके से रिलीज़ किया है जैसे कि न्यू पिक्चर्स तमिल तेलुगु मलयालम बॉलीवुड मूवीज़ और एचडी डाउनलोडिंग मूवीज़ तमिल रॉकर्स टोरेंट तमिल रॉकर्स अपनी वेबसाइट पर हर नवीनतम फ़िल्म रिलीज़ करते हैं और लगातार तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी रिलीज़ की जाती है। और अंग्रेजी भाषा की फिल्में।


हम आपको बताएंगे कि Tamilrockers new link 2020 लेटेस्ट मूवी डाउनलोड


Tamilrockers new link

Tamilrockers website


  1. tamilrockers.com                                                           
  2. tamilrockers-cl
  3. tamilrockers.zu
  4. tamilrockers.it
  5. tamilrockers.hn
  6. tamilrockers.du
  7. tamilrockers-ph
  8. tamilrockers-sh
  9. tamilrockers.cb
  10. tamilrockers.un
  11. tamilrockers.HD
  12. tamilrockers.ty
  13. tamilrockers.tu
  14. tamilrockers.jd
  15. tamilrockers.PJ
  16. tamilrockers .cj
  17. tamilrockers.lic
  18. tamilrockers-tv
  19. tamilrockers.tu
  20. tamilrockers.du
  21. tamilrockers.io
  22. tamilrockers-gs
  23. tamilrockers.net
  24. tamilrockers.bc
  25. tamilrockers.bc
  26. tamilrokers.vt
  27. tamilrockers.wl
  28. tamirockers.wt
  29. tamilrockers.ui

Tamilrockers new movies download a new update


Tamilrockers किसी भी तमिल मूवी को किसी भी डाउनलोडिंग मूवीज की एक विशेष सुविधा है। हम इसे अपनी वेबसाइट पर मुफ्त में प्रदान करते हैं और वेबसाइट बहुत लोकप्रिय है मूवी डाउनलोड करें मूवी वैप मूवीज, मूवी rulz, tamilgun, 9xmovies 2019, Tamil Movie worldfree4u lol, Tamilyogi Pro, फिल्में डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट है।

तमिल रॉकर्स भारत की सबसे बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है जिसे सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है, लेकिन आज तक भारत सरकार ने इसे बंद नहीं किया है और तमिलरॉकर्स ने भी अपने Tamilrockers.com पर एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है और हॉलीवुड बॉलीवुड बनाकर दुनिया भर में जाना jata है। वेबसाइट हॉलीवुड मूवीज ऑफ ऑल किंड्स ऑनलाइन डाउनलोडिंग एचडी मूवीज जो भी नई फिल्में आती हैं उन्हें डाउनलोड करना और उन्हें अपनी वेबसाइट पर जारी करता है,

सभी फिल्मों को ऑनलाइन जारी किया है, तमिलरॉकर्स वेबसाइट कॉम पर इसकी सूची इस प्रकार है।

हम आपको दिखाएंगे कि कैसे ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड की जाती हैं


Do you know what is Tamilrockers new website link?


इसका जवाब है tamilrockers.chat  को हाल ही में अक्टूबर 2019 में अपडेट किया गया है।

सभी तमिलरॉकर्स की सूची नवीनतम वेबसाइट लिंक यहाँ है। इस वेबसाइट से सभी नई फिल्में डाउनलोड की

जा सकती हैं। पहले की तरह, वेबसाइट के तमिल और अन्य भाषाओं में मुख्य बिंदु हैं, मलयालम, तेलुगु, अंग्रेजी,

हिंदी सभी फिल्में जो मुख्य भाषा में हैं और इस मूवी की फाइलें कई अलग-अलग स्वरूपों में हैं। तमिलरोकर्स में

अपलोड किए गए अलग-अलग फीचर हैं, प्रॉक्सी उनके खातों का प्रबंधन करता है। लोग आपको मलयालम,

तेलुगु, तमिल एचडी मूवीज, बॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड मूवीज सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के साथ मुफ्त रोशनी

प्रदान करते हैं।

Tamilrockers proxy website 2020

   
Tamilrockers income 2020

आज के Tamilrockers वेबसाइट के कितना दैनिक आय, तुम्हें पता है, Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है, क्योंकि गूगल ऐडसेंस यह स्वीकृत नहीं करेंगे और कोई Googles विज्ञापन इस पर नहीं दिखेंगे, Tamilrockers लोकप्रिय विज्ञापन मीडिया, PopAds, PopMeads, काले लेबल विज्ञापन, डायनेमिक ऑक्सीजन, आदि यह है कि वे इतनी अच्छी तरह से करते हैं और इस तरह के एक अच्छी income हो रही है। TamilRockers वेबसाइट में 4 से 5 Lacks दैनिक आगंतुक हैं, जो मासिक आय लगभग 15 से 20 लाख है।

tamilrockers new movies download
Tamilrockers new movies download


आधिकारिक TAMILROCKERS को हटाने के लिए प्रॉक्सी करते हैं


आप Tamilrockers वेबसाइट पर जाएँ, तो आप इस तरह एक संदेश देखेंगे: आप इस वेब पेज तक पहुँचने के लिए अधिकृत नहीं हैं। यह माना जाता है कि अगर आप वेबसाइट देखना चाहते हैं, संदेश उनके द्वारा लिखा दिखाई देगा, जो, गूगल द्वारा पुनर्गठित किए जाने के बावजूद, लोगों को यह कर सकते हैं। इस वेबसाइट अनलॉक कर सकते हैं। इस प्रॉक्सी साइट को विभिन्न तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है।You can use the site to give a complete list to block the website and any smartphone.


  • Tamilrockers.tv
  • Tamilrockers.ng
  • Tamilrockers-at
  • Tamilrockers.li
  • Tamilrockers.in
  • Tamilrockers-ch
  • Tamilrockers.net
  • Tamilrockers.link
  • Tamilrockers.gr

Isaimini 2020: Isaimini website


 आपको बता दें कि Tamilrockers के बारे में Isaimini एक ऐसी वेबसाइट है, जहां हर तरह की मूवी तमिल मूवीज HD तमिल मूवीज 2018, तमिल मूवीज 2019, तमिल मूवीज 2020, तमिल एचडी मूवीज तमिल A TO Z मूवीज तमिल डब की गई कलेक्शन स्माइली एक इंडियन पाइरेटेड वेबसाइट है। जिनके कई अलग-अलग लोग और इस वेबसाइट को संचालित करने वाले लोग भी आज तक पहचाने जाते हैं, यह वेबसाइट नहीं बल्कि स्माइली वेबसाइट चला रहे है। उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अंग्रेजी भाषा में हिंदी तमिल तेलुगु मलयालम की तारीख और अपलोड करने के लिए 5 से 7000 भारतीय फिल्में और हॉलीवुड फिल्में पास की हैं।

बॉस पायरेटेड वेबसाइट से उनमें से एक पर काम कर रहा है, और अलग-अलग जगहों पर उसकी लोकेशन लेता है, लगाता है कि सरकार को पता नहीं है कि Tamilrockers कहां से काम कर रहे हैं। उनका मुख्य लक्ष्य तमिल फिल्मों को रिलीज करना है, जो भी आपको अपनी वेबसाइट के शीर्ष पर इसे तुरंत हटाना है और इस तरह से इस मामले की लोकप्रिय फिल्में अधिक बढ़ गई हैं और मूवी के डाउनलोड के लिए अधिक से अधिक दर्शक वहां आने लगे, वे कई तरह के आंदोलन किए हैं।

उन्होंने फ्री डाउनलोड मूवीज़ हॉलीवुड मूवीज तेलुगु बॉलीवुड मुफ्त में मलयालम मूवी डाउनलोड कर सकते है, उनकी वेबसाइट अलग-अलग जगहों पर पोस्ट करती रहती है, और लोकेशन बदलती रहती है, फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के लिए वह सिरदर्द बन गई है। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला और ये लोग अपनी मनमानी करते रहे,

Isaimini Movies website download


Isaimini की वेबसाइट लीक हुई फिल्मों द्वारा अलग तरह से काम करती है। तमिल फिल्में। वेबसाइट या आप किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि पायरेसी वेबसाइटों की मांग अधिक है, निर्माता फिल्मों की भाषा बदलती है। परिवर्तन होते रहते हैं, लेकिन ये लोग अपनी चाल के साथ सभी फिल्मों और सभी भाषाओं में पायरिंग करके ऐसा करते हैं।

Isaimini ने नवीनतम बॉलीवुड रिलीज़ की नवीनतम फ़िल्में लिखी हैं, फ़िल्मों का नाम भारत है, गली बॉय, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, लिखा है और डाउनलोड मुफ्त में किया है।

Isaimini Leaks New Tamil Movies Online: Isaimini.com एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जो लीक तमिल, तेलुगु और फिल्मों को ऑनलाइन पायरेटेड करती है। Isaimini एक डाउनलोड वेबसाइट है जिसमें बहुत सारे लोग मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करते हैं। यह एक तमिल फिल्म वेबसाइट है।

TamilRockers new keyword 2021


TamilRockers वेबसाइट 1 से लेकर 10 तक प्रतिदिन लोगों की कमी को ऑनलाइन खोजती है, मैं आपको विभिन्न कीवर्ड के साथ वर्ष की सूची दिखाता हूं, उनके व्हाट्सएप के माध्यम से, लोग तमिलरॉकर्स की वेबसाइट तक पहुंचने की कोशिश करते हैं, यह एक बहुत बड़ी बात है, लोग हर रोज तमिलरॉकर्स को खोजते हैं।

Tamilrockers Website

  • 1, TamilRockers 2019 
  • 2, TamilRockers HD movies
  • 3,TamilRockers hindi
  • 4, TamilRockers हिंदी में
  • 5, TamilRockers latest URL
  • 6, TamilRockers latest movie download
  • 7, TamilRockers website
  • 8, TamilRockers new website URL
  • 9, TamilRockers मूवीज 
  • 10,TamilRockers एचडी मूवीज
  • 11,TamilRockers फोरम 
  • 12,TamilRockers पोर्टल
  • 13,TamilRockers प्रो 
  • 14,TamilRockers टेल
  • 15, TamilRockers.da 
  • 16, TamilRockers.mx
  • 17,TamilRockers 2019 
  • 18, TamilRockers 2018
  • 19, TamilRockers कॉम 
  • 20, TamilRockers.ORG
  • 21, TamilRockers la 
  • 22, Tamil मूवी Rockers
  • 23, TamilRockers तेलुगु 
  • 25,TamilRockers मलयालम
  • 26,TamilRockers Isaimini
  • 27, TamilRockers हिंदी डब
  • 28, TamilRockers 2019 मूवी 
  • 29, TamilRockers 2019 मूवी डाउनलोड
  • 30, TamilRockers वेबसाइट 
  • 31, TamilRockers न्यू URL
  • 32,TamilRockers 2019 
  • 33, हिंदी फिल्मों के TamilRockers
  • 34, TamilRockers 2020
  • 35, TamilRockers नवीनतम मूवी डाउनलोड
  • 36, TamilRockers
  • 37, TamilRockers new link
  • 38,TamilRockers नवीनतम 
  • 39, TamilRockers नई फिल्म
  • 40, TamilRockers नवीनतम लीक 
  • 41, TamilRockers नवीनतम लीक फिल्में
  • 42,TamilRockers मलयालम 2019 मूवीज डाउनलोड

ऑनलाइन मूवीज देखने के और भी लीगल तरीके है, जैसे बाजार में उपलब्ध कुछ प्रमुख वेबसाइटों और मोबाइल ऐप में हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, बिगफ्लिक्स और बहुत कुछ शामिल हैं।


Disclaimer: हमारी वेबसाइट Big news report https://bignewsrepot.blogspot.com/ ऐसी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने का विरोध करती है। भारतीय कानून के तहत। हमारी वेबसाइट का उद्देश्य यह नहीं है कि किसी भी तरह की चोरी और अनैतिक कार्य करने वालों को प्रकाश प्रदान किया जाए, कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहें। बस फिल्म डाउनलोड और कानूनी वेबसाइट का सही तरीका खोजें।

सबसे अधिक पूर्वाभास करने वाली हॉलीवुड फिल्म आईटी चैप्टर 2 को रिलीज करने के लिए तमिलों द्वारा खबरों में है और यह मोशन पिक्चर डाउनलोड साइट नई मोशन पिक्चर्स की फिल्मों के रिकॉर्ड को वेब पर प्रसारित करके उन्हें बाधित करने के लिए प्रसिद्ध है। सिर्फ TamilRockers ही नहीं, आईटी चैप्टर 2 डाउनलोड कनेक्शन ने अन्य डेलीगेशन साइट्स जैसे movierulz, khatrimaza, jio rockers, today pk और भी ऑनलाइन site बनाई है।


new movies download Tamilrockers site

IT CHAPTER 2 मूवी डाउनलोड 2019

IT CHAPTER 2 TamilRockers

TamilRockers दक्षिण भारतीय फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए प्रसिद्ध हैं, फिर भी उत्तरोत्तर इसने बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के लिए अपना समय बढ़ाया। सरकार द्वारा किए गए कड़क कदमों के बावजूद, Tmillerokars नियमित रूप से एक विस्तृत खिंचाव के लिए पूर्ण गति चित्रों ऑन लाइन जारी कर रहे हैं।

तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन जारी किए गए हैं, उनमें साहो, सुपर 30, सिक्सर, एक्स-मेन डार्क फीनिक्स, एवेंजर्स: एंडगेम और आईटी अध्याय 1 शामिल हैं। यह देखा जाना चाहिए कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में भी डकैती की जगहों से अलग हो जाती हैं।

TamilRockers website


IT CHAPTER 2 2017 की फिल्म इट का स्पिन-ऑफ है। स्टीफन किंग के 1986 के उपन्यास को देखते हुए, इस फिल्म का समन्वय एंडी मस्किट्टी द्वारा किया गया था और गैरी डबर्मन द्वारा रचित था। प्रिंसिपल फिल्म में चित्रित किए गए अवसरों के 27 साल बाद 2016 में सेट किया गया।

न्यू लाइन सिनेमा और वर्टिगो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, IT CHAPTER 2 ने जेम्स मैकअवॉय, जेसिका चैस्टेन, जे रेयान, बिल हैडर, यशायाह मुस्तफा, जेम्स रैन्सोन और एंडी बीन को लॉसर्स क्लब के बड़े रूप में परिवर्तित किया।
tamilrockers new movies download
Tamilrockers new movies download


TamilRockers new link 2021


जैडेन मार्टेल, सोफिया लिलिस, फिन वुल्फर्ड, चोसन जैकब्स, जेरेमी रे टेलर, जैक डायलन ग्रेगर, और वायट ओलेफ ने अधिक युवा लॉस के रूप में अपनी नौकरी दोहराई, जबकि बिल स्कार्सगैनी ने पेनीवाइज द डांसिंग क्लाउन के रूप में वापसी की। आईटी चैप्टर 2 का संगीत बेंजामिन वॉलफिस्क द्वारा बनाया गया था।

TamilRockers latest URL

अन्य वैकल्पिक गति चित्र साइटें भी इसी तरह से आईटी अध्याय 2 फिल्म फुल एचडी। उनमें से कुछ हैं Jio Rockers (तेलुगु Rockers), मलयालम Rockers, Isaimini, bolly4u, tamilyogi, Tamilgun, Cinemavilla, Movierulz, Moviesda, Madrasrockers, Todaypk, filmywap, moviezwap, Khatrimaza, DVD Rockers, मोशन पिक्चर्स को पूरा करने के लिए फिल्मी तस्वीरें , बॉलीवुड मूवीज, 9xmovies, 9xrockers, Downloadhub, 8XMovies, worldfree4u और आकाश वहां से सीमा है।

तमिलरोकर्स या अलग-अलग प्रसिद्ध स्थलों के माध्यम से फिल्में देखने के दौरान आपको वास्तविक अनुभव नहीं मिलेगा। तो सिनेमाघरों में बस मोशन पिक्चर्स देखें और मोशन पिक्चर निर्माताओं को थियेटर में अपने सार के साथ सराहें,

वार्नर ब्रदर्स ने औपचारिक रूप से रिपोर्ट किया है कि निरंतरता की घोषणा 6 सितंबर, 2019 को की जाएगी। इस बिंदु पर शुरू नहीं होने के दौरान, मुशिएती कुछ समय से सोच रहे हैं कि बड़े हो चुके लॉसर्स क्लब को किससे खेलना है। ... "बाद की फिल्म में माइक की मेरी अवधारणा पुस्तक से बहुत गहरा है," मस्किट्टी ने ईडब्ल्यू को बताया।

फिल्म डेरी, मेन में सात युवाओं के खाते को बताती है, जिन्हें एक ही समय में अपने बहुत ही बुरे वर्तमान का सामना करने के लिए, एपिनेम होने का खतरा है। फिल्म का समन्वय एंडी मस्किट्टी द्वारा किया गया है और इसकी रचना चेस पामर, कैरी फुकुनागा और गैरी जुबर्मन द्वारा की गई है।

निर्माता (एस) मार्क बेकोन एलन एस। एपस्टीन जिम ग्रीनइनमेटोग्राफीरिचर्ड लीटरमैनडिटर (एस) डेविड ब्लेंग्स्टेड रॉबर्ट एफ। शुग्रेउरिंग टाइम टाइम 192 मिनट (अद्वितीय अनुकूलन) 187 मिनट (डीवीडी / ब्लू-बीम फॉर्म)

Tamilrockers नई लिंक 2019 मुफ्त डाउनलोड

आईटी अध्याय 2 कास्ट करें

जेसिका चैस्टेन

जेम्स मैकवो

बिल स्कार्सगार्ड

बिल हैडर

यशायाह मुस्तफा

जेम्स रंसोन

जय रयोन

एंडी बीन

जेरेमी रे टेलर

ज़ेवियर डोलन

सिखाते हैं ग्रांट

जेस वेक्सलर

अरी कोहेन

जेवियर बोटेट

ओवेन टीग


Tamilrockers leaked new movies 2020


Angrezi मध्यम पूरी फिल्म Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन लीक


जिप्सी फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


Baaghi 3 फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


पेटास फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


अल्लू अर्जुन का आल्हा वैकुंठप्रेमुलु तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गया


महेश बाबू अभिनीत फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' का तमिलरोकर्स ने ऑनलाइन लीक किया


छपाक पूरी फिल्म तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


तन्हाजी पूरी फिल्म तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


दरबार ऑनलाइन तमिलरोकर्स द्वारा लीक हो गया


भूत की कहानियां तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हुईं


Good Newwz full movie ऑनलाइन लीक हुई तमिलट्रकर्स


दबंग 3 फुल मूवी ऑनलाइन लीक हो गई है

शुभ मंगल सावधान फुल मूवी ऑनलाइन लीक हुई है तमिलट्रकर्स ने


मेड इन चाइना पूरी फिल्म तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


मिथुन मैन फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


अरुवम फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


पेट्रोमैक्स फुल मूवी तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई


और भी बोहोत सारी मूवीज है जो तमिलरॉकेर्स ने पायरेसी करके मूवीज को लीक किया है, अगर हम गिनती करे तो सुबह से शाम हो जाएंगी, तमिलरॉकेर्स ने इंडियन फिल्म कंपनी को और हॉलीवुड के कई प्रोडूसर्स और  डायरेक्टर्स को नुकसान दिया है, इसलिए में आपसे रिक्वेस्ट करता हु के आप लोग मूवीज को देखने का legally तरीका अपनाये न की तमिलरॉकेर्स जैसे froud की वेबसाइट पर जाये. 


the conjuring best horror movies of the Hollywood review